Call us : 9013688424

About Us

आइये मिलकर मिटाये भ्रष्टाचार ,साथ में पाए स्वर्णिम रोजगार

क्या आप किसी संगठन में शामिल होना चाहते है ,क्या आपको समाज में व्यापत गंदगी ,बुराइयो को जब आप देखते है तो आपको खटकन और चुभन होती है और आप अपने आप को अकेला समझते है। कही आपके अंदर देश के लिए कुछ करने और समाज सेवा जैसी भावना तो नहीं। …. कही आप किसी और के द्वारा कुछ होने और करने के फ़िराक में समय को बीतता हुआ महसूस कर रहे है और अपने आप को असहाय महशुश कर रहे है।. …. कही आपको ऐसा तो नहीं लगता की हम अंग्रेजो के बनाये कानून और संरक्षण में जी रहे है ,और आज हमारी सरकार भी असफल है। … आज तमाम राजनितिक पार्टियों के धुंधली वादे के बाद भी क्राइम और कर्रप्शन वही का वही है। क्या आप देश को और लोगो को सुधारने से पहले अपने गली और मोहल्ले की सुधार करना चाहते है। क्या आप अपने एरिया के कूड़े, कचड़े ,गन्दी नाली ,सड़क ,परिवहन ,बिजली ,पानी आदि की समस्या आदि से निदान पाना चाहते है।

आज हिंदी जगत का पर्चम लहराने के लिए प्रिंट मीडिया समाचार को न केवल सही परिवेश में छापता है. जहाँ जिसका उद्देश्य सिर्फ टी आर पी के लिए समाचार को तोड़ मरोड़ कर मसालेदार बनाना नहीं होता । इसलिए ”प्रिंट मीडिया ”अधिक विश्वनीयता बनाये हुए है। इसकी पत्रकारिता समाज को न केवल सही राह दिखाने वाला आइना है बल्की जब आप इस राह में अपना कदम रखते है तो साफ़ सुथरी सोच और निष्पक्ष बिचारधारा का पैदा होना लाजमी है।

”दिल्ली क्राइम ”भारत का एक शाक्तिशाली पत्रकारिता जगत का महान संगठन है ,जिसके साथ पत्रकारिता जगत की जानी पहचानी हस्तिया जुड़ी है। दिल्ली क्राइम के साथ जुड़कर पत्रकारिता करना बड़े गौरव की बात है। जहा नए पत्रकार को भी अनुभवी पत्रकार का साथ व् अनुभव प्राप्त होता है ।

आज इस पत्रकारिता का लक्ष्य समाज और देश की युवावो की अज्ञानता को दूर करके ,देश के लोगो को निर्भय ,निष्पक्ष बनाना है। और सभी धर्म और समाज के लोगो का सम्मान बढ़ाना है,जहाँ हम समाज की भलाई का सच्चा रास्ता निकाल सके, तथा लोगो को आत्म निर्भर बनाने जैसा व्यक्तित्व का निर्माण कर सकें । साथ ही युवायो को प्रशिक्षण प्रदान कर रोजगार का अवसर प्रदान करना है ।

समाज व् युवायो को मिडिया जगत से जोड़कर और उनको और जागरूक बनाकर समाज में व्याप्त भरस्टाचार को लगाम लगाकर गरीब ,असहाय,बेरोजगारों ,किसानों के साथ हो रहे अत्यचारों को अंकुश लगाना साथ में अपने ताकतवर संगठन के माध्यम से उनकी यथा संभव सहायता करना है।

इस आशा के साथ आप ”दिल्ली क्राइम” से जुड़कर पत्रकारिता के छेत्र में नया कृतमान स्थापित करेंगे। लोगो को सरकारी योजनायो ,स्वरोजगार ,बैंक ऋण सहायता की जानकारी लोगो तक पहुचायेंगे। अपने पत्रकारिता के माध्यम से ,प्रमुख समाचार के साथ लोगो को जोड़कर स्वरोजगार नौकरी में मदद क़ानूनी सहायता ,जनता को इंसाफ दिलाना जैसी कई अन्य चीज भी शामिल है। आज समाज के विशिष्ठ श्रेणी के सम्मानीत महानुभावो की बड़ी संख्या में लगातार जुड़ने से संगठन में नयी जान आयी है।

आज समाज में दौलतमंद तो अपने धन बल पर बड़े से बड़ा गुनाह करके भी साफ बच जाते है ,लेकिन गरीब और मध्यम वर्ग मामूली सी गलतियों पर पुलिस द्वारा अत्याचार और उत्पीड़ण सहता है। क्योकि समाज में कई ऐसे अधिकारी तो सिर्फ रिश्वत की भाषा समझते है। आज हमारे प्रेस से जुड़ने से एक आम आदमी भी इतना ताकतवर हो जाता है की उसे भ्रस्टाचार से लिप्त अधिकारी अगर गलत तरीके से सताना चाहे तो सतना तो दूर की बात बल्कि साहस भी नहीं जुटा सकते।

समाज को नयी दिशा और सहायता प्रदान करने वाले इस अभियान में शामिल होकर नवयुवक /नवयुवतियों को ”इस संगठन ‘ से जोड़कर उन्हें ताकतवर बनाये और उन्हें नौकरी ,रोजगार ,पत्रकारिता में प्रशिक्षण ,लघु उद्योग में प्रशिक्षण प्रदान करने में मदद करके आप घर बैठे प्रति माह हजारो रूपये कमा सकते है। जहाँ सदस्यता से पर्याप्त धन को संगठन सदस्य पर सदस्यो को प्रौत्साहित करने वाली टीम पर ख़र्च किया जाता है ,इसका लक्ष्य अधिक से अधिक लोगो तक जल्दी ही पहुँचना है ताकि उन्हें लाभान्वित किया जा सके।